प्रयागराज में जमीन की खुदाई के दौरान निकली बड़ी तिजोरी, खजाने की अफवाह से लगी भीड़

टीम भारत दीप |

रात करीब साढ़े नौ बजे पुलिस जेसीबी से तिजोरी निकलवाकर थाने ले गई।
रात करीब साढ़े नौ बजे पुलिस जेसीबी से तिजोरी निकलवाकर थाने ले गई।

आपकों बता दें कि सोरांव कस्बा स्थित कृष्ण चंद्र केसरवानी की जमीन को राजकुमार सोनी ने खरीदा था, मकान बनवाने के लिए वह जमीन की खुदाई करा रहे है। रविवार को खुदाई के दौरान जमीन से एक बड़ी तिजोरी जमीन में गड़ी हुई मिली। जिसकी जानकारी आसपास के लोगों को हुई तो मौके पर भीड़ जमा हो गई। तिजोरी में खजाने की बात की अफवाह उड़ी तो मौके पर सोरांव पुलिस भी पहुंच गई।

प्रयागराज। संगम नगरी प्रयागराज में सोरांव कस्बे में उस समय हड़कंप मच गया जब लोगों को जमीन खुदाई के दौरान एक बड़ी तिजोरी मिली है। दरअसल एक जमीन में खुदाई की जा रही थी तभी वहां खुदाई के दौरान एक बड़ी तिजोरी मिली है। जिसके बाद वहां पर हड़कंप मच गया।

लोगों की बीच अफवाह फैल गई कि जमीन के अंदर से खजाना निकाला है, इस पर लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने तिजोरी को क्रेन से बाहर निकालने का प्रयास किया। इस दौरान तिजोरी नहीं निकल सकी, रात करीब साढ़े नौ बजे पुलिस ने जेसीबी के माध्यम से तिजोरी को जमीन से निकाला, तिजोरी को थाने में रखा गया है।

मकान के लिए खोदी जा रही नींव

आपकों बता दें कि सोरांव कस्बा स्थित कृष्ण चंद्र केसरवानी की जमीन को राजकुमार सोनी ने खरीदा था, मकान बनवाने के लिए वह जमीन की खुदाई करा रहे है। रविवार को खुदाई के दौरान जमीन से एक बड़ी तिजोरी जमीन में गड़ी हुई मिली। जिसकी जानकारी आसपास के लोगों को हुई तो मौके पर भीड़ जमा हो गई।

तिजोरी में खजाने की बात की अफवाह उड़ी तो मौके पर सोरांव पुलिस भी पहुंच गई। पुलिस ने क्रेन से तिजोरी को बाहर निकालने का प्रयास किया लेकिन सफलता नहीं मिल सकी। तिजोरी निकालने के लिए देर शाम तक पुलिस मौके पर मौजूद रही। इस दौरान हजारों की भीड़ मौके पर जमा थी।

रात करीब साढ़े नौ बजे पुलिस जेसीबी से तिजोरी निकलवाकर थाने ले गई। इस दौरान तहसीलदार ओम प्रकाश शुक्ला मौजूद रहे। तहसीलदार ने बताया कि अधिकारियों के आदेश के बाद तिजोरी को खोलने की कार्रवाई की जाएगी।

इसे भी पढ़ें... 


संबंधित खबरें