सुल्तानपुर में तेज रफ्तार कार डिवाइडर से टकराकर पलटी, चार की मौत, दो की हालत गंभीर

टीम भारत दीप |

तीन लोगों की मौत हो चुकी थी, जबकि तीन अन्य घायल थे।
तीन लोगों की मौत हो चुकी थी, जबकि तीन अन्य घायल थे।

वाराणसी जिले के जनसा थाना क्षेत्र के हरिपुर बाजार खरगूपुर निवासी अखिलेश मिश्र (40) पुत्र दिवाकर मिश्र गुरुवार को अपने साथियों व परिवारीजनों के साथ स्कार्पियो से लखनऊ गए थे। वहां से अखिलेश व अन्य लोग घर लौट रहे थे। रास्ते में जिले के बल्दीराय थाना क्षेत्र के देहली के पास अचानक से उनकी कार अनियंत्रित हो गई और डिवाइडर से टकराकर पलट गई।

सुल्तानपुर। यूपी के सुल्तानपुर से गुजरे पूर्वांचल एक्सप्रेसवे पर गुरुवार की शाम एक कार डिवाइडर से टकराकर पलट गई। इस हादसे में कार के परखच्चे उड़ गए और कार में बैठे तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई।

तीन अन्य घायलों को एक्सप्रेसवे के अधिकारियों ने दूसरे वाहन से जिला अस्पताल पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने एक बुजुर्ग को मृत घोषित कर दिया। दो अन्य घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद वाराणसी के लिए रेफर कर दिया गया। दोनों की हालत गंभीर बताई जा रही है। 

वाराणसी जिले के जनसा थाना क्षेत्र के हरिपुर बाजार खरगूपुर निवासी अखिलेश मिश्र (40) पुत्र दिवाकर मिश्र गुरुवार को अपने साथियों व परिवारीजनों के साथ स्कार्पियो से लखनऊ गए थे। वहां से अखिलेश व अन्य लोग घर लौट रहे थे।

रास्ते में जिले के बल्दीराय थाना क्षेत्र के देहली के पास अचानक से उनकी कार अनियंत्रित हो गई और डिवाइडर से टकराकर पलट गई। तेज आवाज के बाद पहुंचे लोगों ने वाहन में फंसे घायलों को बाहर निकाला। इस दौरान अखिलेश मिश्र समेत तीन लोगों की मौत हो चुकी थी, जबकि तीन अन्य घायल थे।

सूचना के बाद पहुंचे पूर्वांचल एक्सप्रेसवे के अधिकारियों ने दूसरे वाहन की मदद से घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया, जहां गिरि शुक्ला (65) निवासी मिरजापुर मुरादपुर कुचवा जिला वाराणसी को चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया, जबकि हालत नाजुक होने पर दुर्गेश और लक्ष्मण को वाराणसी के लिए रेफर कर दिया गया। एसओ बल्दीराय प्रशांत कुमार ने बताया कि मृतकों में दो लोगों की अभी पहचान नहीं हो सकी है। पुलिस ने शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा है।

इसे भी पढ़ें... 


संबंधित खबरें