लखनऊ: सीएम योगी का सपा पर गंभीर आरोप, बोले- जनता के लिए कुछ करते तो चुनाव से न घबराते

टीम भारत दीप |

किसानों की खुशहाली के लिए नहीं थी,उनकी संवेदना आंतकवादियों के प्रति थी।
किसानों की खुशहाली के लिए नहीं थी,उनकी संवेदना आंतकवादियों के प्रति थी।

कोरोना काल में चाचा व भतीजा सब गायब थे। जनता के साथ सिर्फ भाजपा सरकार और कार्यकर्ता ही थे। उन्होंने कहा कि विपक्ष के पास इस बार के चुनाव में कोई मुद्दा ही नही है। हम तो जनता के लिए काम करते हैं, इसी कारण भाजपा के लिए चुनाव तो एक लोकतांत्रिक उत्सव है और हमको कोई घबराहट नही है।

लखनऊ। यूपी के चुनावी रण कि बिछात बिछने के साथ ही अब जुबानी वार शुरू हो गई। यूपी के सीएम ने मुख्य विपक्षी दल सपा पर शब्द वार किए। मुख्यमंत्री योगी  ने एक इंटरव्यू में विपक्षी दलों विशेषकर सपा पर तंज कसा है। उन्होंने कहा कि जो पार्टी जनता के लिए कुछ भी नही करती है उसे ही चुनाव से घबराहट होती है।

योगी  ने इस बार चुनाव में विपक्ष की तुलना ऐसे विद्यार्थी से की जो साल भर पढ़ाई न करें और सोचें टॉप कर जाएंगे। मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रदेश की जनता पर कोरोना संक्रमण काल में आए संकट के समय भाजपा ही उनके साथ थी। चुनाव में जो लोग ताल ठोक रहे है। वह उस समय न जाने कहा गए थे।  

यदि वह जनता के लिए कुछ किए होते तो उनको चुनाव से घबराहट नहीं होती है। कोरोना काल में चाचा व भतीजा सब गायब थे। जनता के साथ सिर्फ भाजपा सरकार और कार्यकर्ता ही थे। उन्होंने कहा कि विपक्ष के पास इस बार के चुनाव में कोई मुद्दा ही नही है। हम तो जनता के लिए काम करते हैं, इसी कारण भाजपा के लिए चुनाव तो एक लोकतांत्रिक उत्सव है और हमको कोई घबराहट नही है।

मुख्यमंत्री ने सपा पर करारा प्रहार करते हुए कहा कि 2017 के पहले जब नौकरी निकलती थी तो परिवार में विवाद का कारण ही यही था कि वसूली कौन करे। चाचा और भतीजे आपस मे इसीलिए लड़ते थे। उन्होंने ना तो देश के बारे में और ना ही प्रदेश के बारे में कभी अच्छा सोचा।

जब यह लोग अच्छा सोच नहीं सकते तो फिर अच्छा कैसे बोल सकते हैं। उन्होंने कहा कि पिछली सरकार की संवेदना गांव के विकास के लिए नहीं थी। गरीब के उत्थान के लिए नहीं थी। महिलाओं के कल्याण के लिए नहीं थी। युवाओं के रोजगार के लिए नहीं थी और किसानों की खुशहाली के लिए नहीं थी,उनकी संवेदना आंतकवादियों के प्रति थी। 

आज भाजपा बनाएगी चुनावी रणनीति

प्रदेश में आचार संहिता लगने के साथ ही राजनीतिक दल अपनी-अपनी तैयारी में जुट गए है। इसके लिए भाजपा चुनाव समिति की पहली बैठक सोमवार शाम भाजपा प्रदेश मुख्यालय में होगी। प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह की अध्यक्षता में होने वाली बैठक में कोरोना संक्रमण के बीच डिजिटल चुनाव प्रचार और चुनावी तैयारियों पर मंथन किया जाएगा।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य, डॉ दिनेश शर्मा, भाजपा के प्रदेश प्रभारी राधामोहन सिंह सहित 24 सदस्यीय समिति की बैठक होगी। इसमें सभी सात चरणों में पार्टी के चुनाव प्रचार और प्रबंधन की रणनीति पर चर्चा की जाएगी।

बैठक में पार्टी के घोषणा पत्र के साथ पहले और दूसरे  चरण के प्रत्याशी चयन पर भी चर्चा की जाएगी। बैठक में समिति के सदस्य संजीव बालियान, राजवीर सिंह, विनोद सोनकर, ब्रजेश पाठक और बेबी रानी मौर्या भी मौजूद रहेंगी।

इसे भी पढ़ें...


संबंधित खबरें