पंजाब से चोरी बुलेट बाइक का यूपी के मैनपुरी में हो रहा सौदा, पकड़े गए चोर तो हुए कई खुलासे

टीम भारत दीप |
अपडेट हुआ है:

पवन और उसके साथी को गिरफ्तार जेल भेज दिया गया।
पवन और उसके साथी को गिरफ्तार जेल भेज दिया गया।

कीरतपुर क्षेत्र में गंगसी नहर के पास पुलिस को दो युवक बुलेट बाइक पर आते दिखाई दिए। बताया गया है कि मुखबिर के जरिए पुलिस को इनके आने की सूचना पहले ही मिल गई थी।

मैनपुरी। उत्तर प्रदेश के मैनपुरी में अन्य राज्यों से चोरी कर लाइ जा रही बाइक बेची जा रही हैं। पुलिस ने गुरूवार को दो आरोपियों को गिरफ्तार कर मामले का खुलासा किया। इनमें से एक हिस्ट्रीशीटर है। 

बताया गया है कि मैनपुरी के थाना दन्नाहार की पुलिस आगरा-लखनउ एक्सप्रेसवे से शहर को जोड़ने वाले इटावा-मैनपुरी मार्ग पर चेकिंग कर रही थी। एक्सप्रेसवे बनने के बाद से ये रास्ता मैनपुरी को बड़े शहरों से जोड़ने वाला प्रमुख रास्ता बन गया है। 

ऐसे में कीरतपुर क्षेत्र में गंगसी नहर के पास पुलिस को दो युवक बुलेट बाइक पर आते दिखाई दिए। बताया गया है कि मुखबिर के जरिए पुलिस को इनके आने की सूचना पहले ही मिल गई थी।  

पुलिस ने जब बाइकसवारों को रोका तो उनमें एक हिस्ट्रीशीटर भी शामिल था। इसका नाम पवन बताया गया है, जिस पर करीब 10 आपराधिक मुकदमे दर्ज हैं। पुलिस ने आरोपियों से बाइक के कागजात मांगे तो पता चला ये पंजाब से चोरी कर लाई गई हैं। इन्हें मैनपुरी में बेचा जाना था। 
 
पुलिस ने पवन और उसके साथी को गिरफ्तार जेल भेज दिया गया। बताया गया है कि मैनपुरी में चोरी की बाइक बेचने का धंधा जोरों पर है। अन्य प्रदेशों से बाइक चुराकर वाहन चोर यहां कम दामों में बेच देते हैं। 


संबंधित खबरें