पत्नी को प्रेमी के साथ देख पति ने फावड़े से काटकर सुलाई मौत की नींद

टीम भारत दीप |

पुलिस ने घटना स्थल से मृतका का शव कब्जे में लेकर वहां मौजूद पति ब्रजकिशोर को हिरासत में ले लिया है।
पुलिस ने घटना स्थल से मृतका का शव कब्जे में लेकर वहां मौजूद पति ब्रजकिशोर को हिरासत में ले लिया है।

मंगलवार रात करीब 10.30 बजे घर में पत्नी के साथ प्रेमी को देखकर उसका पारा सातवें आसमान पर पहुंच गया। घर में रखे फावड़े के वार से पत्नी की गर्दन काटकर अलग कर डाली। वहां मौजूद उसके 8 वर्षीय बेटे ने मां की हत्या होते देख घर से भागकर गांव के सरपंच को यह जानकारी दी।

दतिया- मध्यप्रदेश।  मध्यप्रदेश के दतिया जिले में एक पति ने पत्नी को प्रेमी के साथ देखकर फावड़े  से काटकर उसकी हत्या कर दी। इस हत्या से गांव में सन्नाटा पसरा हुआ है।  ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच गई और जांच पडताल में जुटी हुई है।वहीं पुलिस ने आरोपित पति को गिरफ्तार कर लिया है। 

जानकारी के अनुसार दतिया के भांडेर थाना क्षेत्र के गांव बागपुरा में पति अपनी पत्नी को किसी के साथ रंगे हाथ पकड़ लिया, इसके बाद उसका खून खौल उठा, गुस्साएं पति ने  फावड़ा मारकर पत्नी को मौत के घाट उतार दिया।

मंगलवार रात की घटना 

जानकारी के अनुसार बागपुरा निवासी ब्रजकिशोर दोहरे की पत्नी लालीबाई का गांव के किसी युवक से प्रेम प्रसंग चल रहा था, मंगलवार रात करीब 10.30 बजे अपने घर में पत्नी के साथ प्रेमी को देखकर उसका पारा सातवें आसमान पर पहुंच गया।

घर में रखे फावड़े के वार से पत्नी की गर्दन काटकर अलग कर डाली। वहां मौजूद उसके 8 वर्षीय बेटे ने मां की हत्या होते देख  घर से भागकर गांव के सरपंच और अन्य लोगांें को यह जानकारी दी।  ग्रामीणों ने डायल हंड्रेड को सूचना दी।

मौके पर पहुंची पुलिस ने पति को गिरफ्तार कर लिया है। इस घटना के बाद से गांव में सनसनी फैल गई है।दतिया के बागपुरा दलित बस्ती निवासी ब्रजकिशोर अहिरवार का अपनी पत्नी नेहा उर्फ लाली पर उसे चरित्रहीन होने का संदेह था इसलिए पिछले कई दिनों से दोनों में विवाद चल रहा था।

इसी विवाद में उसने पत्नी की हत्या कर दी।मृतका के तीन बच्चे हैं। जिनमें सबसे बड़ा बेटा गौरव यह सब देख सुन रहा था। उसने घटना की सूचना दौड़कर गांव के सरपंच चंद्रप्रकाश दोहरे के घर पहुंचकर जानकारी दी।

जिन्होंने घबराए बच्चे की मदद करते हुए तत्काल डायल हंड्रेड को फोन किया। मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना स्थल से मृतका का शव कब्जे में लेकर वहां मौजूद पति ब्रजकिशोर को हिरासत में ले लिया है।

थाना प्रभारी विजय लोधी ने घटना के संबंध में मृतका के मायके पक्ष और अन्य लोगों से पूछताछ करने में जुटे हैं। फिलहाल पुलिस इस घटना को लेकर कुछ भी स्पष्ट तौर पर नहीं बता पा रही।

जहां एक ओर पैसे के लेनदेन पर हत्या होने की बात कही जा रही हैं, वहीं गांव में मृतका का किसी युवक से प्रेम प्रसंग चलने का मामला भी सामने आया है। इस संबंध में पुलिस छानबीन कर रही है। बुधवार सुबह मृतका का शव पुलिस ने पीएम के लिए भांडेर अस्पताल भिजवाया। घटना के दो आरोपित आत्माराम और दशरथ फरार बताए जाते हैं। 

मरने से पहले मृतका की हुई थी मायके बात

घटना की सूचना मिलने पर बागपुरा पहुंचे मृतका लाली के मायके पक्ष के लोगों ने बताया कि मंगलवार रात घटना से करीब दो घंटे पहले ही उनकी उससे मोबाइल पर बात हुई थी। उस समय सब कुछ ठीक था।

दो घंटे बाद ही घटना के बारे में जानकारी मिली तो वह हतप्रभ रह गए। इस घटना को लेकर मृतका के मायके पक्ष के लोग भी कुछ कहने की स्थिति में नजर नहीं आए।


संबंधित खबरें